Automobile

भारतीय बजार में कदम रखेंगी Hyundai की i20 N Line कार, मिलेंगे धाकड़ माइलेज और फीचर्स  

भारतीय बजार में कदम रखेंगी Hyundai की i20 N Line कार, मिलेंगे धाकड़ माइलेज और फीचर्स  

भारतीय बजार में कदम रखेंगी Hyundai की i20 N Line कार, मिलेंगे धाकड़ माइलेज और फीचर्स  मारुति बलेनो में आपको एक अच्छे इंटीरियर के साथ प्रीमियम फीचर्स तो मिलते हैं, लेकिन परफॉर्मेंस की लिहाज से यह कार केवल नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है. कंपनी इसमें टर्बो इंजन का विकल्प नहीं देती है, जो एक्स्ट्रा परफॉर्मेंस की चाहत रखने वालों को थोड़ा निराश करता है. हालांकि, इसी कमी को पूरा करने के लिए हुंडई इसी सेगमेंट में एक ऐसी कार पेश कर रही है जिसका डिजाइन तो शानदार है ही, साथ ही इसका पॉवर और परफॉर्मेंस भी बलेनो से काफी बढ़िया है.





यह भी पढ़िए :-कम कीमत में आया किलर फ़ोन Samsung के तरफ से Galaxy m15 स्मार्टफोन, फीचर्स मिलेंगे लदा लद 

भारतीय बजार में कदम रखेंगी Hyundai की i20 N Line कार, मिलेंगे धाकड़ माइलेज और फीचर्स

Hyundai i20 N Line 2024 कार का इंजन डिटेल्स

2024 i20 N लाइन भारत में 172Nm टॉर्क के साथ 118bhp 1-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगी। इसे छह-स्पीड मैनुअल और सात-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। यह 1197 cc के इंजन और 2 ट्रैंस्मिशन के विकल्प के साथ 13 वेरीएंट्स: मैनुअल और Automatic में उपलब्ध है।

यह भी जानिए :-मार्केट में प्रीमियम सिग्मेंट के साथ वापसी कर रही है Yamaha RX 100 बाइक, अब पहले से डबल मिलेंगे माइलेज  

Hyundai i20 N Line 2024 कार की खासियत

यह 8 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 998 सीसी का इंजन और 2 ट्रांसमिशन का विकल्प है: मैनुअल और ऑटोमैटिक। i20 N लाइन 6 एयरबैग के साथ आती है। Hyundai i20 N Line का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 मिमी है और यह 7 रंगों में उपलब्ध है।

Hyundai i20 N Line 2024 कार की कीमत

भारतीय बजार में कदम रखेंगी Hyundai की i20 N Line कार, मिलेंगे धाकड़ माइलेज और फीचर्स  Hyundai i20 N-Line की कीमत ₹ 10 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत ₹ 12.52 लाख तक जाती है। यह मॉडल 998 सीसी इंजन विकल्प के साथ उपलब्ध है। यह कार मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन के साथ पेट्रोल विकल्प में उपलब्ध है।

यह भी जानिए :-125CC के साथ मार्केट में आयी Honda का SP 125 जिसका माइलेज भी मिल रहा है तगड़ा ,जानिए इस बाइक की क्या होंगी कीमत 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *